Shadow

UP : BALIYA के CMO जितेंद्र पाल की कोरोना से मौत

UP : BALIYA के CMO जितेंद्र पाल की CORONA से मौत

उत्तर प्रदेश के BALIYA जिले में CORONA संक्रमण की चपेट में आने से सीएमओ डॉ. जितेंद्र पाल सिंह की रविवार देर मौत हो गई। बलिया CMO का लखनऊ के पीजीआई में उपचार चल रहा था। बीते सोमवार को कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें पीजीआई के लिए रेफर किया था।

CORONA काल के शुरुआती दौर में डॉ. जितेंद्र पाल की BALIYA में हुई थी तैनाती

CORONA काल के शुरुआती दौर में मार्च 2019 में डॉ. जितेंद्र पाल सिंह की BALIYA में तैनाती हुई थी। इसके पूर्व वे कुशीनगर में वरिष्ठ चिकित्सक के पद पर कार्यरत थे। सीमित समय में ही डॉक्टर बाल कर्मचारियों और जिले के लोगों में काफी लोकप्रिय हो गए थे। डॉक्टर पाल के निधन से स्वास्थ्य विभाग और चिकित्सा जगत में शोक की लहर है। स्वास्थ विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात दो बजे अचानक उनकी तबीयत खराब हुई और डॉक्टर जब तक स्थिति संभालते उनकी मौत हो गई।

BALIYA में पहले चरण में 10319 स्वास्थ्यकर्मियों को लगेगी VACCINE

COVID-19 टीकाकरण के लिए शासन के गाइडलाइन के अनुसार BALIYA में सर्वे आरंभ हो गया है। जनपद में कोरोना टीकाकरण के लिए चार फेज में बांटा गया है। पहले फेज में सरकारी एवं प्राइवेट स्वास्थ्य कर्मी, दूसरे फेज में पुलिस, सफाईकर्मी एवं अन्य रहेंगे। जबकि तीसरे फेज में 50 से ऊपर वाले गंभीर रोगी रहेंगे।

रविवार को आई रिपोर्ट में मिले 8 नए मरीज

बता दें की रविवार को आई रिपोर्ट में आठ नए मरीज पाए गए हैं। जबकि बेरूआरबारी के असेगा निवासी एक वृद्ध की कोरोना से मौत होने की पुष्टि हुई है। इस प्रकार जिले में अब 101 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। जिले में अब कुल मरीजों की संख्या 7147 हो गई है। इसमें 6993 लोग उपचार के बाद स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं, जबकि एक्टिव केस की संख्या 53 है।

किसान आंदोलन: हठधर्मिता पर है केंद्र सरकार- सपा प्रवक्ता जूही सिंह

 

CORONA VACCINE को लेकर लखनऊ के इन अस्पतालों में शुरू हुआ ड्राई रन

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *