Shadow

#VanakkamRahulGandhi: जलीकट्टू देखने मदुरै पहुंचे राहुल गांधी

#VanakkamRahulGandhi: जलीकट्टू देखने मदुरै पहुंचे राहुल गांधी

#VanakkamRahulGandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु के मदुरै पहुंच गए हैं। यहाँ पर पोंगल के अवसर पर बैलों की दौड़ ‘जल्‍लीकट्टू’ का आयोजन हुआ। इसमें शामिल होकर राहुल जल्लीकट्टू कार्यक्रम में पहुंचकर इसका आनंद उठाया| जल्लीकट्टू देखने पहुंचे राहुल गांधी ने कहा, ‘तमिल संस्कृति, इतिहास देखना काफी प्यारा अनुभव था। मुझे खुशी है कि जल्लीकट्टू को व्यवस्थित और सुरक्षित तरीके से आयोजित किया जा रहा है, जिसमें बैल और युवा दोनों सुरक्षित हैं और सभी का ध्यान रखा जा रहा है।

राहुल गाँधी ने कहा मैं यहां आया हूं क्योंकि मुझे लगता है कि तमिल संस्कृति, भाषा और इतिहास भारत के भविष्य के लिए आवश्यक हैं और इसका सम्मान करने की आवश्यकता है। मैं यहां उन लोगों को एक संदेश देने आया हूं, जो सोचते हैं कि वे तमिल लोगों पर राज कर सकते हैं, तमिल भाषा और तमिल संस्कृति को अलग कर सकते हैं। मुझे तमिलनाडु के लोगों से बहुत प्यार और स्नेह मिला है और यह मेरा कर्तव्य है कि मैं उनके साथ खड़ा रहूं और उनके इतिहास, संस्कृति और भाषा की रक्षा करूं।’

#VanakkamRahulGandhi: राहुल गांधी ने उठाया जल्लीकट्टू का आनंद

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन के बेटे और अभिनेता उदयनिधि जल्लीकट्टू कार्यक्रम में पहुंचकर इसका आनंद उठाया। इस कार्यक्रम की शुरुआत आज मदुरै के अवनीपुरम में हुई।

अलागिरी के गढ़ में डीएमके कर रही पोंगल का बड़ा आयोजन

कुछ महीने पहले डीएमके छोड़ने वाले अलागिरी के गढ़ मदुरई में डीएमके पोंगल पर बड़ा आयोजन करने वाली है। इसके अलावा पार्टी लोगों को लैपटॉप और सिलाई मशीन भी बांट रही है। वहीं इससे पहले, कमल हासन की पार्टी कह चुकी है कि सत्ता में आने पर वह गृहिणियों को वेतन दिलाने का कानून लाएगी।

Makar Sankranti के मौके पर सीएम योगी ने जनता को दी बधाई

https://youtu.be/O_qcSPhiFco

https://lnvindia.com/redthefilm-relea…ait-of-10-months/ ‎

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *