Shadow

वाराणसी पुलिस ने 1 लाख के कुख्यात इनामी बदमाश को एनकाउंटर में किया ढेर

फाइल फोटो

वाराणसी पुलिस ने 1 लाख के कुख्यात इनामिया बदमाश को एनकाउंटर में किया ढेर

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। जिसके कारण 4 दिन में तीसरी बार पुलिस एनकाउंटर सामने आया है. इस बार पुलिस की गोली का शिकार 1 लाख का इनामी बदमाश हुआ है। एक लाख के इनामी बदमाश रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में ढेर हो गया। ये वही बदमाश है, जिसका पिछले दिनों वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सर्राफा व्यवसायी को खुलेआम पिस्टल सटाकर किट्टू रंगदारी मांग रहा था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस को इसकी तलाश थी.

27 नवंबर का इतिहास: पढ़िए आज के दिन हुई महत्वपूर्ण घटनाएं

कई थानों में दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे
रौशन गुप्ता उर्फ किट्टू पर वाराणसी के कई थानों में लगभग दो दर्जन से अधिक इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हैं, जिसमें ह्त्या, लूट,रंगदारी शामिल हैं. वाराणसी के बड़ी पियरी का रहने वाले इस अपराधी किट्टू के निशाने पर ज्यादातर वाराणसी के सर्राफा व्यवसाई रहे. जिन्हें वो मारने की धमकी दे कर अवैध वसूली करता रहता था. लेकिन अब अपराधी के खौफ का अंत हो चुका है.

दो दिन पहले ही किट्टू का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक सर्राफा व्यवसायी के घर के बाहर जाकर बाकायदा उसे बाहर बुलाता है और उसके सिर से पिस्टल सटा कर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगता दिखा था. पुलिस ने इसके बाद रौशन की तलाश शुरू की. लगातार ट्रैक कर रही पुलिस को बीती रात जानकारी मिली कि किट्टू सारनाथ के समीप पुराने पुल से गुजरने वाला है. पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया, लेकिन किट्टू ने पुलिस को देख लिया. भागने के लिए उसने पुलिस पर फ़ायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में किट्टू को भी पुलिस की गोली लगी और वह ढेर हो गया.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *