Shadow

Bigg Boss 14 के घर से बेघर हुए Vikas Gupta, अचानक बिगड़ी तबीयत

Bigg Boss 14 के घर से बेघर हुए Vikas Gupta, अचानक बिगड़ी तबीयत

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में चैलेंजर बनकर एंट्री लेने वाले ‘मास्टरमाइंड’ Vikas Gupta, Arshi Khan से हुए झगड़े के बाद घर से बाहर निकल गए थे| घर के नियमों के उल्लंघन के चलते विकास गुप्ता (Vikas Gupta Out of the BB House) को बेघर कर दिया गया था, लेकिन इन सबके बाद उन्हें वापस बिग बॉस हाउस में एंट्री मिली| हालांकि अब विकास गुप्ता एक बार फिर घर से बेघर हो गए हैं| इस बार उनकी खराब सेहत उनके घर से बाहर जाने की वजह बनी है| विकास गुप्ता लंबे समय से कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी सेहत ठीक नहीं है|

Vikas Gupta की अचानक बिगड़ी तबीयत

एक रिपोर्ट के मुताबिक दावा किया गया है कि विकास गुप्ता खराब स्वास्थ्य के चलते बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए हैं. इस ट्वीट में लिखा है- ‘खराब स्वास्थ्य के कारण विकास गुप्ता घर से बाहर हो गए हैं.’ बिग बॉस 11 में ‘मास्टरमाइंड’ के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले विकास गुप्ता कुछ समय से ठीक नहीं हैं.

यही नहीं, उनकी पर्सनल लाइफ में भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हाल ही में फैमिली वीक में भी विकास गुप्ता के परिवार से उनसे मिलने कोई नहीं पहुंचा, जिसके बाद बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई विकास गुप्ता का सपोर्ट सिस्टम बनकर उनसे मिलने पहुंचीं. यहां, रश्मि ने विकास गुप्ता से काफी बातें कीं और उन्हें काफी कुछ समझाने की भी कोशिश की. रश्मि देसाई ने इस दौरान जैस्मिन भसीन और अली गोनी पर भी निशाना साधा.

रश्मि ने पर्सनल मुद्दों को शो में घसीटने को लेकर अली गोनी और जैस्मिन भसीन पर निशाना साधा और दोनों को नसीहत दी कि उन्हें किसी के पर्सनल मुद्दे शो में नहीं घसीटना चाहिए. बता दें, अली गोनी ने दावा किया था कि विकास गुप्ता ने उनका काम रोकने की कोशिश की है. इसके अलावा उनका यह भी कहना था कि विकास गुप्ता ने उनके और जैस्मिन भसीन के बारे में कई तरह की गलत बातें की हैं.

शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न करने वाला फैक्ट्री मालिक हुआ गिरफ्तार

https://youtu.be/7hPxH4lnDpg

https://lnvindia.com/amrapali-dubey-b…-much-for-a-film/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *