Shadow

क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottKareenaKhan, बेबो का हो रहा है विरोध…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को लेकर आज ट्वीटर पर बवाल मचा हुआ है| करीं कपूर खान अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। जब से उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है उसके बाद से तो आए दिन उनसे जुड़ी अपडेट सामने आती रहती हैं। साथ ही करीना दूसरी बार मां बनने के बाद काम करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले कि करीना स्क्रीन पर नजर आतीं, लोगों ने उनको निशाने पर ले लिया है। सिर्फ इतना ही नहीं, ट्विटर पर करीना को बॉयकॉट करने की मांग भी उठ रही है (#BoycottKareenaKhan)।

हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि डायरेक्टर अलौकिक देसाई ने अपनी फिल्म ‘सीता’ के लीड रोल के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर को अप्रोच किया है। कहा यह तक जा रहा था कि बेबो ने इस रोल के लिए फीस के तौर पर 12 करोड़ रुपए मांगे हैं। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सोशल मीडिया पर करीना का विरोध शुरू हो गया। कई लोगों का मानना है कि अगर करीना सीता का रोल करती हैं तो यह हिंदू धर्म और माता सीता का अपमान होगा। सोशल मीडिया पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड किया जा रहा है।

वही करीना को ट्रोल करते हुए ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है और यूजर्स ने जमकर करीना की क्लास लगा दी है। कुछ यूजर्स ने तो स्पष्ट शब्दों में लिखा है, ‘सीता माता के किरदार के लिए करीना कपूर लायक नहीं हैं इसलिए इस ट्रेंड को फॉलो करें।लोगों की नाराजगी की वजह यह भी सामने आई है कि करीना ने इस किरदार के लिए लगभग 12 करोड़ रुपयों की मांग की है जबकि वह अपनी फिल्मों के लिए छह से आठ करोड़ चार्ज करती हैं। इन खबरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस दौरान एक यूजर ने लिखा, “मैं शर्त लगा सकता हूं कि करीना ने अपनी पूरी जिंदगी में कभी रामायण नहीं पढ़ी होगी। और वह माता सीता का रोल करना चाहती है। बॉलीवुड के खिलाफ एकजुटता से खड़े रहिए।”

BJP ने Congress पर किया वार,कहा- दिग्विजय सिंह का ऑडियो Toolkit का हिस्सा

https://youtu.be/pLLNo-Msxzs

https://lnvindia.com/homecoming-after…n-to-mamta-again/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *