Shadow

योगी सरकार ने किसानों और शिक्षकों को दिया धोखा- नसीमुद्दीन सिद्दीकी

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. उन्होंने यूपी सरकार पर संकल्प पत्र मे लिखे वादे नहीं पूरा करने का आरोप लगाया है. सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा ने किसानों और शिक्षकों के साथ धोखा किया है.

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि किसानों के साथ किए गए वादे पर भी योगी सरकार ने धोखा दिया. मेगा फूड पार्क बनाने और फूड प्रोसेसिंग आधारित उद्योगों का वादा अधूरा है. गन्ना किसानो के साथ सरकार ने छलावा किया है. अल्पसंख्यकों, बुनकरों की समस्याओं का निवारण नहीं हुआ और इस पर कोई सुनवाई नहीं होती है.

पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला. दरअसल लखनऊ के कांग्रेस कार्यालय में पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जनता के साथ धोखा किया. आज प्रदेश का शिक्षक पूरी तरह से परेशान है. यहीं नहीं अल्पसंख्यक और बुनकरों की समस्याओं के समाधान पर जो वादा किया था वो पूरा नहीं हुआ. हम योगी सरकार से जवाब चाहते है.

वहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी के संकल्प पत्र में ब्याज माफ करने के लिए था कितने लोगों का ब्याज माफ किया. मैं योगी सरकार से सवाल पूछना चाहता हूं. वहीं उनहोंने कहा कि मैं इस सरकार से पूछना चाहता हूं, गन्ना किसानों का कितना मूल्य बढ़ाया. किसान चिल्ला रहा है 8 महीने से कोई सुनवाई नही ही रही है. निःशुल्क शिक्षा का वादा किया था उसका क्या हुआ और आधुनिक शिक्षा का वादा किया था उसका क्या हुआ.

https://lnvindia.com/announcement-of-…e-read-full-news/

https://youtu.be/uHz-Z82Q3cM

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *